ट्रम्प के ब्यान का विरोध ना करने पर 'फसेबूक'के मालिक मार्क जुकरबर्ग के खिलाफ हुए उसके ही अधिकारी

अमेरिकी प्रदर्शनकारियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ फेसबुक द्वारा कोई कार्यवाही न किए जाने के बाद कंपनी के कर्मचारियों ने अपने सीईओ मार्क जुकरबर्ग को घेर लिया है। 

Mark Zuckerberg - Facebook, Family & Facts - Biography

फेसबुक के कर्मचारी ट्रंप के कमेंट पर ट्विटर द्वारा कार्यवाही से प्रतिद्वंदी कंपनी की काफी तारीफ कर रहे हैं और अपने  ही मालिक  की ट्विटर के जरिए आलोचना कर रहे हैं दरअसल यह बवाल तब शुरू हुआ जब डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ट्विटर और फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए अमेरिकी प्रदर्शनकारियों को ठग करार दिया। 

The Facebook Papers Are a Timely Reminder That Mark Zuckerberg Is ...

फेसबुक अल्फाबेट गूगल और अमेजन के कंपनियों में कई टेक वर्कर्स ने हाल के वर्षों में सक्रिय रूप से सोशल जस्टिस के मुद्दों को आगे बढ़ाया है उन्होंने कई बार कंपनी मालिकों से एक्शन लेने और पॉलिसी चेंज करने का आग्रह भी किया है मीडिया रिपोर्ट के अनुसार की आलोचना करने वालों में कंपनी के अधिकारी शामिल है। 

Facebook's Mark Zuckerberg Isn't Always a Colorless Automaton ...

फेसबुक न्यूज़फीड के प्रोडक्ट डिजाइनर डिजाइन डायरेक्टर  रायन फ्रेट्स  ने लिखा है  मार्क  गलत है और मैं उनका मन बदलने के लिए जोरदार तरीके से प्रयास करूंगा  वही दूसरे अधिकारी की पहचान जैसन टॉप के रूप में हुई है जो कि प्रोडक्ट मैनेजमेंट के डायरेक्टर है जैसन ने लिखा मैं फेसबुक के लिए काम करता हूं और मुझे बिल्कुल भी गर्व नहीं है कि हम कैसे चीजों को दिखा रहे हैं अधिकार सहकर्मियों से मैंने बात की वह भी ऐसा ही महसूस करते हैं हम उन्हें सुनाने के लिए अपनी आवाज उठा रहे हैं। 

Mark Zuckerberg is 'proud' of how Facebook handled its scandals ...

तीसरे हैं फेसबुक के प्रवक्ता एंडी स्टोन एंड ,स्टोन ने लिखा है हम यह देख सकते हैं कि हमारे कई लोग इस दर्द को महसूस कर रहे हैं खासकर हमारे अश्वेत समुदाय के लोग ट्विटर ने डोनाल्ड ट्रम्प पर कार्रवाई करते हुए उनके उस ट्वीट पर वार्निंग लेबल लगा दिया जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति ने प्रदर्शनकारियों की बात करते हुए लिखा था 'जब लूटना शुरू हुआ तो   गोलाबारी शुरु हो गई'  ट्विटर  का कहना था कि यह ट्वीट हिंसा को बढ़ावा देता है और हमारे नियमों के विरुद्ध है ट्विटर ने तो इस मैसेज पर कार्रवाई कर दी लेकिन फेसबुक ने इस पर कोई भी एक्शन लेने से इंकार कर दिया। 

Zuckerberg Says Twitter Is Wrong to Fact-Check Trump

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/301It1g

0 comments: