अगर आपको खल रही है चाइनीज एप की कमी तो उनकी जगह डाउलोड करे ये इंडियन एप

भारत सरकार ने जिन  59 चाइनीज ऐप को बैन किया है उसमें फोटो एडिटिंग से लेकर फाइल शेयरिंग तक कई एप्स मौजूद थे। 

भारत में बैन हुए 59 पॉपुलर चायनीज ऐप ...

इनसे हमारा का काम आसान हो जाता था लेकिन आपको बता दें की ऐसे  कई  मेड इन इंडिया ऐप्स भी मौजूद है इस्तेमाल करके आपको एप्स की जरूरत ही महसूस नहीं होगी और आपका काम आसान हो जाएगा सबसे पहले ब्राउज़र की बात करें तो  इंडिया जिओ ब्राउज़र का इस्तेमाल कर सकते हैं जो बहुत ही सिक्योर और इस्तेमाल करने में काफी आसान है। 

list of 59 chinese apps blocked by modi government - Chinese Apps ...

एजुकेशन एप के तौर पर आप अपने स्टूडेंट के लिए   BYJU'S, Unacademy, Vedantu: Live और Doubtnut:NCERT जैसे ऐप्स डाउनलोड कर सकते हैं अगर आप अभी तक 'शेयरइट' का इस्तेमाल कर  रही थी तो आपके इसके बदले आपके पास 'जेंडर एप 'का ऑप्शन है इस ऐप का इस्तेमाल गेम और मूवी कैसे भी फाइल को शेयर करने के लिए किया जाता है। 

59 चीनी Apps बंद होने के बाद आपके पास ...

 बैन  की गई  एप से  फोटो फिल्टर एप भी मौजूद है तो अगर आप फोटो एडिटिंग का शौक रखते हैं तो इंडिया  एप ' लाइट एप्स' का इस्तेमाल कर सकते हैं इसमें कई शानदार एडिटिंग फीचर्स दिए गए हैं इस ऐप की मदद से फिल्टर लगाने के साथ-साथ किसी की फोटो कलर करेक्शन भी कर सकते हैं अगर आप गाना सुनने के शौकीन है तो कई इंडियन म्यूजिक एप्स के ऑप्शन है यूजर्स फोन में गाना 'जिओ सावन 'और 'विंक म्यूजिक 'जैसी एप्स को डाउनलोड कर सकते हैं। 

Chinese App Ban | Chinese Apps Banned in India List: चीन के ...

जानकारी के लिए बता दें कि इन एप्स में आप फ्री में गाना सुन सकते हैं साथ ही प्लेलिस्ट भी बना सकते हैं मूवी ऑनलाइन  के शोज लिए भी आपके पास कई इंडियन एप का ऑप्शन है यूजर्स अपने फोन में भारत में बने 'G5 'सोनी लाइव 'टीवी एप्स 'वेब सीरीज का लुफ्त ले सकते हैं जिसके लिए उन्हें सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा। 

9 | भारत में बैन हुए 59 पॉपुलर चायनीज ...

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/3dRd70i

0 comments: